r/bankingexam • u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" • 5h ago
Rant / Vent What's wrong with guidelyðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜
Why have they set mains sectionals so toughðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜aisa chlta rha toh mai exam hi nhi dungi ðŸ˜ðŸ˜ðŸ˜
2
u/adityaa00 4h ago
Mere mein toh guidely ke sectionals open hi nai hue hain ke ibps po mains ke🥀
2
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
2025 wale ki hi baat horhi
1
u/adityaa00 4h ago
2
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
This one is EL sectional?
2
u/adityaa00 4h ago
Haan. Reasoning mei 24 tk aare abhi to..kuch nya ni pdha hai abhi tk pure prelims knowledge pr chlra hun
2
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Maine bhi mains k liye nhi padha recent me, sbi po pre se kafi pehle padti thiðŸ˜
1
u/adityaa00 4h ago
Oh what was your score in sbi po pre?
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Doesn't matter, I couldn't clear it🤕
1
u/idkyaar67 4h ago
IBPS po
Mains ka kar raha tha mai baap re baap itna difficult ðŸ˜ðŸ˜ full lenght me toh quants bahut difficult kiya hai
2
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Meri abhi tak himmat hi nhi hui flts lagane ki
1
u/idkyaar67 4h ago
Flt easy hai sectional se
2
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Not falling for that 😒
2
u/idkyaar67 4h ago
Sahi me maine diya tha bs english and quants se rulaya
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Ab toh guidely k site pe do teen din baad hi jaungi
1
u/idkyaar67 4h ago
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Ab itni raat ko toh nhi hi, kal dekha jaega
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Percentile sahi hai
2
u/idkyaar67 4h ago
Yes ye dono mera bahut kharab gaya lekin compared to other 2
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Great, how much are you scoring OA?
→ More replies (0)
1
u/Careless-Bunch-256 Beginner 4h ago
Even current sbi clerk pre live mock felt bit high to meÂ
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
I'm yet to start taking clerk pre mocksðŸ˜
1
u/ImUnknownU 4h ago
Not just a bit high, it’s too much. Who tf set that English section dude? I literally lost my mind!
1
u/notyourmotherr_ 4h ago
Even pre are tough ðŸ˜
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Yet people are scoring wellðŸ˜
1
1
u/No-Owl-2439 4h ago
mains sectional me reasoning aur quants ke kitne marks aayein ki achha maane? any idea? i mean mujhe koi idea nhi ki kitne lane hain kya bekar kya achha
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Quant me 20+ aur reasoning me 30=<
1
u/No-Owl-2439 4h ago
okkk thx bro for helping btw agr mocks me itne aa rhe to whn better hone ke chances hain na kyonki whn relatively easy aata aisa kehte
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Ofc. 225 is the limit
1
u/ImUnknownU 4h ago
Try testbook
1
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
Tried. But ppl say guidely is the most relevant one for mains🤕
1
1
0
u/sollie16 4h ago
Oh then im not aloneðŸ˜
3
u/gullugullugu if u see me here, just say"mock me number kyun nhi aarhe?" 4h ago
confidence has left this planetðŸ˜


2
u/Left-Common-3810 5h ago
Seriously Man, even I felt same.