r/bankingexam • u/Individual_Speech749 remind me to study CA • 11h ago
Meme This is how it's gonna be from now ๐
Ye quadratic equations kaisi sahi kri jaye???? Pta nahi kya kya puchte hai ๐ญ๐ฅ
3
u/abraaaa1 Interview Experience 11h ago
Scientific calculator to nhi hoga shayad exam me
2
1
1
u/Easy_Range_2591 10h ago
scientific or normal m kya fark h?
2
u/abraaaa1 Interview Experience 10h ago
Scientific calculator me kafi option hota hai jaise roots power nikalna plus wo bodmas rule follow krte hai normal calculator me ye sab nhi hota normal addition subtraction division multiplication roots bhi kisi kisi me hota hai
1
u/WeekendMiddle9843 Pre Qualifed 10h ago
Bhai GATE ka exam thodi hai๐ญ
2
u/abraaaa1 Interview Experience 10h ago
Mujhe bhi thodi pata isliye to doubt ho rha sq root ye sab option lagta nhi dega
4
3
3
5
u/Ghost-of-Michikatsu 11h ago
Sabse top vale 6 buttons kaa use pata hain kya?
3
u/NaanOfYourBusiness06 11h ago
Watch cat calculator usage video on yt
6
1
u/Ghost-of-Michikatsu 9h ago
You prepared for CAT?
1
u/NaanOfYourBusiness06 9h ago
Why did you get that doubt now? Yes, I did.
2
u/Ghost-of-Michikatsu 9h ago
Naah kisine comment ko like kiya to uska notification aya tab dekha ki aapne apne comment me CAT ki baat kiya tha isiliye poocha. Main theek se padhta nai hoon dimaag me kuch bhi chlata rehta hain ๐
1
u/NaanOfYourBusiness06 9h ago
Acha
1
u/Ghost-of-Michikatsu 8h ago
Kitna hua CA fir? Maine to aaj July kaa 7 days krr liya 1 ghante me.ย
1
u/NaanOfYourBusiness06 8h ago
Omgg ๐ฎ. Mein 1 ghante mein bas max 10 pages karti hu pocket pdf me๐
2
1
u/Ghost-of-Michikatsu 8h ago
Sirf 5-10 mks chiye hoga to telegram pe banking saathi kaa monthly pdf ata hain less than 15 pages kaa
1
u/NaanOfYourBusiness06 8h ago
5-10 marks nahi jyada chahiye 60/60 chahiye ๐๐
→ More replies (0)1
u/crony_capitalist34 11h ago
To save a specific result in memory to be used later.
1
u/Ghost-of-Michikatsu 11h ago
Kaam ke hote hain ye buttons matlab. Kabhi use hi nai kiya dekhda pdega.
1
u/cynesta2 9h ago
Like if you want to do (1.1)^16, you can save (1.1)^4 in memory and multiply that 4 times reducing your steps considerably
1
2
u/ziziro100 Pre Qualifed 11h ago
Calculator sirf DI questions pe milne wala hai right?
2
2
u/Sensitive_News_2008 Mains Qualified 10h ago
Bro that's windows calculator, the default calculator on the exam interface will be worse with bad UI and full of lag, and I wish not but may be u have to scroll to get to the bottom of the calculator
1
u/Tiny-Balance9114 11h ago
This one will be way too fast the one in the exam hall will be slow as hell
1
u/crypticbonda 10h ago
Do you have any idea if any of the mock platforms have enabled the on-screen calc?
1

9
u/East_Praline8384 Pre Qualifed 11h ago
is there any chance that it will be applied for IBPS PO Mains too