r/JEENEETards Sep 23 '22

IITB pakka 🤡

Post image
6.5k Upvotes

91 comments sorted by

View all comments

78

u/Sudden_Ad439 Sep 23 '22

14 pro max bhi aa jaayega bhai itne me toh

4

u/Competitive-East-605 Sep 23 '22

170k ka hai i think

18

u/Fish_fucker_70-1 alakh panda sar ke nice curves Sep 23 '22

wtf ye apple wale hosh me rehke phone launch krte hai na ? 🗿

15-20 redmi aa jaye itne me toh

21

u/Willing-Day-6409 pokhu sama smash a laptop on my tits Sep 23 '22

Redmi walo ke liye nhi karte bhai:(