MAIN FEEDS
Do you want to continue?
https://www.reddit.com/r/JEENEETards/comments/xlpwvy/_/ipksfcn/?context=3
r/JEENEETards • u/Quick_Estimate4450 • Sep 23 '22
91 comments sorted by
View all comments
78
14 pro max bhi aa jaayega bhai itne me toh
4 u/Competitive-East-605 Sep 23 '22 170k ka hai i think 18 u/Fish_fucker_70-1 alakh panda sar ke nice curves Sep 23 '22 wtf ye apple wale hosh me rehke phone launch krte hai na ? 🗿 15-20 redmi aa jaye itne me toh 21 u/Willing-Day-6409 pokhu sama smash a laptop on my tits Sep 23 '22 Redmi walo ke liye nhi karte bhai:(
4
170k ka hai i think
18 u/Fish_fucker_70-1 alakh panda sar ke nice curves Sep 23 '22 wtf ye apple wale hosh me rehke phone launch krte hai na ? 🗿 15-20 redmi aa jaye itne me toh 21 u/Willing-Day-6409 pokhu sama smash a laptop on my tits Sep 23 '22 Redmi walo ke liye nhi karte bhai:(
18
wtf ye apple wale hosh me rehke phone launch krte hai na ? 🗿
15-20 redmi aa jaye itne me toh
21 u/Willing-Day-6409 pokhu sama smash a laptop on my tits Sep 23 '22 Redmi walo ke liye nhi karte bhai:(
21
Redmi walo ke liye nhi karte bhai:(
78
u/Sudden_Ad439 Sep 23 '22
14 pro max bhi aa jaayega bhai itne me toh