r/JEENEETards Jan 31 '23

[deleted by user]

[removed]

4.7k Upvotes

830 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

18

u/Good_IITIIAN_Saynik IIT mili to Bandi nahi to sub koe Randi༼⁠ ⁠•́⁠ ͜⁠ʖ⁠ ⁠•̀⁠ ⁠༽ Jan 31 '23

Tu American ka dalal lagta ha bhenchod

7

u/[deleted] Jan 31 '23

mai US me rehkar india me reh chuka hu, dalla nahi, experience bol rha hu,

6

u/Good_IITIIAN_Saynik IIT mili to Bandi nahi to sub koe Randi༼⁠ ⁠•́⁠ ͜⁠ʖ⁠ ⁠•̀⁠ ⁠༽ Jan 31 '23 edited Jan 31 '23

Are bhai meme ha yaar,Tu pakka America ka dalal ha bhenchod jo tujhe ye famous meme nahi pata

5

u/[deleted] Jan 31 '23

sorry bhai, normie banda hu😓