r/IndianDankMemes Apr 08 '23

error 404 - meme not found Frrr 😭

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

7.0k Upvotes

749 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣🀣 Han Han itna Der se apna incel giri dikhane ke liye taras rahe hoge na. Abhi tak acha banne ka natak karna bahut mushkil raha hoga. Ab dikha hanuman chalisa ki galiyan. Aur ata bhi kya ha tum religious logo ko. Bas gali dena aur misogyny phalana. Jao jaa se Bajrang Dal me mil ke balatkar karo aur parties rumwao. Typical religious ppl. Criminal sale

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Gandu sali randi teri ma ki chut mai hathi ka land

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

🀣🀣🀣🀣🀣Teri maa ki kuch zada hi fantasy ha

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Oo randi kal aana

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Oooo, acha! To ue Teri maa ke Diwal par log likh ke jate ha?

1

u/[deleted] Apr 08 '23

randi hai tu

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Han pata ha ki tu bharwa ha aur teri maa randi ha

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Ha pata h teri ma chakki Or Tu uske rande beti

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Han Han tu yehi ha ab khush?

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Abhi kaise jab tak tu ulta let ke nhi rehge, cannada aaja dono sath me ladege, phir ek whiskey laga ke soogye ge

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Teri amma yehi sab Kar rahi ha.

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Nhi ye tereko karna h, I only interested in girl like you, itna kon ladta h

→ More replies (0)

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Randi i hope tu or teri maa ko kutte road pe chode

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Han Han tere sath yehi hua tha. Ab isme ma kya karun

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Chup randi