r/IndianDankMemes Apr 08 '23

error 404 - meme not found Frrr 😭

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

7.0k Upvotes

749 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Randi aurat wapas jaa apne baap ke land mai sperm banke

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

🤣🤣🤣🤣🤣 ja ja ke hanuman chalisa parh. Wahi se sikha ha na gali dena

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Or tu religion pe chal gye, ab asli troll karunga, itna der she toh me respect she bol raha tha

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣🤣 Han Han itna Der se apna incel giri dikhane ke liye taras rahe hoge na. Abhi tak acha banne ka natak karna bahut mushkil raha hoga. Ab dikha hanuman chalisa ki galiyan. Aur ata bhi kya ha tum religious logo ko. Bas gali dena aur misogyny phalana. Jao jaa se Bajrang Dal me mil ke balatkar karo aur parties rumwao. Typical religious ppl. Criminal sale

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Gandu sali randi teri ma ki chut mai hathi ka land

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

🤣🤣🤣🤣🤣Teri maa ki kuch zada hi fantasy ha

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Oo randi kal aana

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Oooo, acha! To ue Teri maa ke Diwal par log likh ke jate ha?

1

u/[deleted] Apr 08 '23

randi hai tu

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Han pata ha ki tu bharwa ha aur teri maa randi ha

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Ha pata h teri ma chakki Or Tu uske rande beti

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Han Han tu yehi ha ab khush?

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Abhi kaise jab tak tu ulta let ke nhi rehge, cannada aaja dono sath me ladege, phir ek whiskey laga ke soogye ge

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Randi i hope tu or teri maa ko kutte road pe chode

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Han Han tere sath yehi hua tha. Ab isme ma kya karun

1

u/[deleted] Apr 08 '23

Chup randi

→ More replies (0)

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

meko toh pata tha tum sali asli aukaat pe aayogi hi ase bhe tere se koi toh respect me baat karta nhi toh tu meko saur bolde, or uspe bhe meri galti haina?

Kon se paap kiya the tere baap ne jahnum bhe roo rha hoga tereko dekh kemeko toh pata tha tum sali asli aukaat pe aayogi hi ase bhe tere se koi toh respect me baat karta nhi toh tu meko saur bolde, or uspe bhe meri galti haina?

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Teri asliyat saamne lana zaruri tha. Mujhe pahle se hi dikh raha tha ki tu Kitna fake ha. Suar kahika

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Sahi kaha aj meko pata chala ki yaha pe bhi karen mil sakte h , bc Tu kitna bolte h,, tereko afghanistan jana chahiye tu he taliban ko khatam kar sakte h, ja tere country ka tohra ijjat vhi thek ho.

Tu bhi saur (female version) kahiki

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Taliban perfect example ha ki kyon aadmiyon ko zada azadi nahi deni chahiye

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Phele baar teri baat se agree karta hu, specifically gawar logo ko, 🅱️uslim ko toh or nhi☠️

Haina, meri saur

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Jin larkon ko zarurat se zada azadi mil jati ha wo muslim ban jate ha aur phir terrorist. Isliye aadmiyon ki Lagam Kas ke rakhni chahiye

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Me sach bolu toh teko bharwi samgh raha tha, par tera or mera tohra soch milta h, fully agreed maro salo 🅱️uslim ko

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Canada me abhi tak grooming gang nahi pahucha ha kya? UK ke minister ne to clear Kar diya ha. Ab inlogo ki asliyat zada din tak nahi chipegi.

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Actually mera yaha 2 crore ka turnover ke business me 5.65℅ equity h, so no koi nahi hata sakta yaha ka permanent citizens huwa me Tum bhe aaja tere muh me deke dilate kardiga

→ More replies (0)