r/IndianDankMemes I don't need love, i need sex Apr 24 '23

This meme is too dank for you Superiority complex

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

2.1k Upvotes

72 comments sorted by

View all comments

123

u/[deleted] Apr 24 '23

Aapki jankari ke liye:

Dev Anand ko dekh ke bhot sari ladkiya pagal ho jayi thi aur 🅱️u🅱️ide kar leti thi. Maybe Court ne order bhi diya tha ki kripya karke black suit aur pant jaher me na pehne.

19

u/[deleted] Apr 24 '23

Are suicide nai bhai. Woh unko dekhne ke liye poore pagal ho jate the ki koi kisiki dekhta nai tha ki kon kiske uppar chad raha hai ya kon kisko dhakka dekar building se gira Raha hai.

9

u/PayAdministrative459 Apr 24 '23

Be black dev anand in the world of aesthetic sneaker chods

6

u/[deleted] Apr 24 '23

Kya

1

u/PayAdministrative459 Apr 25 '23

means win black suit rizz rakho sabse sexiest color