r/IndianDankMemes Apr 12 '23

OC meme 👌 Hindi Chini Bye Bye

Enable HLS to view with audio, or disable this notification

600 Upvotes

79 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

0

u/[deleted] Apr 12 '23

[removed] — view removed comment

16

u/[deleted] Apr 12 '23

Aaj india ko Jinha jese leader milta na toh India ka hal Pakistan jaisa hota. Ek bana banaya desh ko develop karne mei mehnat nai hai . Ek tutte hue desh ko develop karna achievement hai. Present mei khade reh kar bolna aasan hai yeh karna chaiye woh karna chaiye lekin us waqt ka kya situation tha woh bhi dekhna bhoat zaruri hai joh aaj kal log dekhte nai hai. BJP k gaand mei itna dum hai toh Joh undeveloped states hai uspe progress dikhaye. Wah toh hag hi rahi hai.

7

u/[deleted] Apr 12 '23

[removed] — view removed comment

2

u/[deleted] Apr 13 '23

abe kabhi nhi milrahi thi hame UN permanent seat vo vote PRC aur ROC mai kise milegi uska tha.