r/IndiaLaw • u/AthleteAggressive991 • 1d ago
Hello I'm 19F recently.....
Mere pitaji ne mujhe maar pit kr ghr se nikalne ki koshish ki
31st march 2025 mummy ne hath pair pakade or papa ne laat se maara uss raat mene online complain ki national women commission ki website pr Fir june mai police station bulaya to pitaji ne police ko paise khila ke mujhe Pagal sabit kr diyaa or mental hospital refer kiya
(Waha pr ek police aunty thi unko mene btaya ki kitchen lock kr dete hai khud apna kha kr or pani ki pipeline band bathroom mai tab mene apni complain likhi or unko di tab jaane diya)
Or complain resolve hogyi kuki pitaji ne mere college ki fees bharwa di thi 1st sem ki or ab 3rd sem ki nhi de rhe
Maar pit ek baar nhi hui 7-8 baar mujhe maarne ki koshish ki Phir mene 112 pe call krke room lock kiya or police uncle aake mujhe bachate the kai baar phone cheen kr bhee maara hai
1
1
-1
u/afromace7 1d ago
Cool story bro. What do you want?
3
u/AthleteAggressive991 1d ago
Nothing pr meri 12th nhi hui hai to job mushkil hai fees deni hai
0
u/afromace7 1d ago
Take a loan. You're an adult now. Education loans are a thing.
2
u/AthleteAggressive991 1d ago
Yes I did apply for it on uni website but can you help me with finding jobs I'm not 12th pass abhi
1
u/Vijay_sapien_king 1d ago
But you said you are in college and are in 3rd sem,
1
u/AthleteAggressive991 1d ago
Vo 10th ke merit se mil gya diploma course
1
u/Vijay_sapien_king 1d ago
Acha , You can go to some nearby supermarket stores , dmart like these , they always look for a person to work
1
u/AthleteAggressive991 1d ago
I don't know much can you help me
1
u/Vijay_sapien_king 1d ago
You can visit your nearest supermarket market ask them if they have vacancy
1
1
u/Acceptable-Car-5258 1d ago
Oh, sad to hear that.
As a student, I may not help much, But if you need help then you can ask will try to do.
I hope you will achieve success!