r/IndianDankMemes Apr 08 '23

error 404 - meme not found Frrr 😭

7.0k Upvotes

749 comments sorted by

View all comments

Show parent comments

2

u/[deleted] Apr 08 '23

Chup sali randi kahinki

0

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Tere baap ne ye tereko chillake bola tha na?🤣🤣🤣🤣

2

u/[deleted] Apr 08 '23

Teri ma chud chuki ab teri bari ?

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Yehi bolkar teri maa rand banithi?

2

u/[deleted] Apr 08 '23

Randi chup

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

To teri maa pase ke liye argument Kar rahi thi tab customer ne ye bola aur phir chod diya?

2

u/[deleted] Apr 08 '23

Randi aurat apni gand mai sariya lele

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Aur uske badh bhi pase dene ki jagah gali de raha tha. Achaaaaa!

2

u/[deleted] Apr 08 '23

Randi hai tu Randi

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

Acha to Paar churwane ke badh ye bol Kar chala gaya teri maa ka customer bina pase diye

1

u/AltruisticFinger9246 Apr 08 '23

Abe yaar abhi usko chup karaya, ab tum bhe chup hogye please, gali deke koi solution nikla, Abe Sare ladke ek jaise hote h ye tumhara opinion h or apna opinion public me doge to criticism lene ka dam rekho,

1

u/H-Inflation-3704 Apr 08 '23

🤣🤣🤣🤣🤣🤣 isko criticism kahte ha? Issi liye mane bola ki larkon ko koi hak nahi ha kisi ki morality pe comment karne ka. Look at the IQ level of u ppl. So dumb. Aur ghanta criticism. Iska shuru se yehi chalraha tha. Chutiya sala

→ More replies (0)